कश्मीर के अलगाववादी बताएं कि क्वेटा में कौन से मुसलमानों की हत्या की गई। अस्पताल में ही उतारा 55 मुसलमानों को मौत के घाट।

#1640
कश्मीर के अलगाववादी बताएं कि क्वेटा में कौन से मुसलमानों की हत्या की गई। अस्पताल में ही उतारा 55 मुसलमानों को मौत के घाट।
——————————————–
हमारे कश्मीर के जो अलगाववादी पाकिस्तान में शामिल होने का सपना देख रहे हैं, उन्हें अब बताना चाहिए कि 8 अगस्त को पाकिस्तान के क्वेटा शहर में जो 55 मुसलामनों की हत्या की गई, वो कौनसे मुसलमान हैं। गंभीर बात तो यह है कि आंतकियों ने सरकारी अस्पताल के अंदर ही आत्मघाती विस्फोट किया, जिसमें 55 से भी ज्यादा मुसलमान मारे गए और 100 से भी ज्यादा बुरी तरह जख्मी होकर अपना इलाज करवा रहे हैं। अलगाववादियों ने हमारे कश्मीर में एक-एक हिन्दू को पीट-पीट कर भगा दिया। आज पूरी कश्मीर घाटी हिन्दूविहीन हो गई है और अब यह मांग की जा रही है कि कश्मीर घाटी को पाकिस्तान में शामिल किया जाए। जिस पाकिस्तान में अलगाववादी शामिल होना चाहते हैं उसी पाकिस्तान में 8 अगस्त को ही 55 मुसलमानों को मौत के घाट उतार दिया है। अलगाववादी भी यह बात जानते हैं कि मरने वाले 55 लोगों में से न तो कोई ईसाई था और न हिन्दू। सभी लोग मुसलमान ही थे। जिस पाकिस्तान में आए दिन मुसलमानों को विस्फोट से उड़ाया जाता है, उस पाकिस्तान में दुनिया का स्वर्ग माने जाने वाले कश्मीर को क्यों शामिल करवाया जा रहा है? आज भी यदि अलगाववादी घाटी में हिन्दुओं को अपने मकानों में रहने दें तो घाटी एक बार फिर स्वर्ग बन सकती है।
(एस.पी. मित्तल) (08-08-2016)
नोट- फोटोज मेरी वेबसाइट spmittal.in फेसबुक अकाउंट पर देखें।
(www.spmittal.in) M-09829071511
www.facebook.com /spmittal.in

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...