ईटीवी के चैनल हैड जगदीश चन्द्रा अब जी न्यूज के रीजनल चैनलों के सीईओ बने। पुरषोत्तम वैष्णव भी पदोन्नत हुए। ======================

#2113
img_7163
ईटीवी के चैनल हैड जगदीश चन्द्रा ने 4 जनवरी को मुंबई में जी न्यूज के रीजनल चैनलों के सीईओ का पद संभाल लिया है। इसी के साथ जी न्यूज के राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चैनल हैड पुरषोत्तम वैष्णव की भी रीजनल चैनलों के डिप्टी सीईओ के पद पर पदोन्नित हो गई है। चन्द्रा ने जी न्यूज की मुख्य संस्था एस्सल ग्रुप के मुंबई स्थित मुख्यालय पर सीईओ का पद संभालने के बाद जी न्यूज को भरोसा दिलवाया कि अब पूरी ताकत के साथ रीजनल चैनलों को लोकप्रिय बनाने का काम किया जाएगा। एस्सल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा ने जगदीश चन्द्रा का अपने ग्रुप में स्वागत किया। सुभाष चन्द्रा ने उम्मीद जताई कि जगदीश चन्द्रा के अनुभवों का लाभ अब हमारे रीजनल चैनलों को मिलेगा।
लोकप्रियता में अहम भूमिका
ईटीवी के राजस्थान सहित विभिन्न राज्यों में चैनलों को लोकप्रिय बनाने में जगदीश चन्द्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। कोई 9 वर्ष पहले चन्द्रा ने ईटीवी में राजस्थान चैनल का काम संभाला था। थोड़े समय में इस चैनल को राजस्थान में जो लोकप्रियता मिली, उसी का परिणाम रहा कि चन्द्रा को ईटीवी के सभी हिन्दी रीजनल चैनलों का हैड बना दिया गया। व्यवसायिक दृष्टि से भी इन चैनलों को चन्द्रा ने अपार सफलता दिलवाई। चन्द्रा का जेसी शो भी लोकप्रिय रहा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे तक के इंटरव्यू चन्द्रा ने लिए। मालूम हो कि चन्द्रा राजस्थान में आरएएस से पदोन्नत होकर आईएएस बने थे। लेकिन सेवानिवृत्ति से पहले ही चन्द्रा ने आईएएस की नौकरी छोड़कर ईटीवी ज्वॉइन कर लिया।
वफादार भी साथ आएंगे
जगदीश चन्द्रा के साथ ईटीवी में कार्यरत कर्मचारी भी ईटीवी से बाहर आ जाएंगे। इनमें संवाददाताओं के साथ-साथ विज्ञापन प्रतिनिधि भी शामिल हैं। माना जा रहा है कि इससे जी न्यूज के रीजनल चैनल हर दृष्टि से मजबूत होंगे।
वैष्णव की भी पदोन्नित
जी न्यूज में अब तक राजस्थान और छत्तीसगढ़ का काम देख रहे पुरषोत्तम वैष्णव को भी डिप्टी सीईओ के पद पर पदोन्नित दी गई है। जी न्यूज के राजस्थान चैनल को लोकप्रिय बनाने में वैष्णव की अहम भूमिका रही है। वैष्णव को एस्सल ग्रुप के चेयरमैन सुभाष चन्द्रा के भरोसे का माना जाता है।
(एस.पी.मित्तल) (04-01-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...