अजमेर के जेएलएन अस्पताल में बिगड़ी सफाई व्यवस्था पर भाजपा अध्यक्ष यादव ने जताई नाराजगी। कहां गए 150 एसी?

#2731
अजमेर के जेएलएन अस्पताल में बिगड़ी सफाई व्यवस्था पर भाजपा अध्यक्ष यादव ने जताई नाराजगी। कहां गए 150 एसी?
===========
संभाग के सबसे बड़े अजमेर स्थित जेएलएन अस्पताल की दुर्दशा पर जब कोई आम मरीज या उसका परिजन शिकायत करता है तो उसकी कोई सुनवाई नहीं होती। लेकिन 27 जून को अजमेर शहर भाजपा के अध्यक्ष अरविंद यादव को स्वयं बिगड़ी व्यवस्था का शिकार होना पड़ा। पेट में दर्द की शिकायत पर यादव अपने परिचित 63 वर्षीय दीनदयाल को लेकर अस्पताल पहुंचे तो जगह-जगह पानी बिखरा हुआ था। पानी में चलते-चलते ही दीनदयाल गिर पड़े, जिससे उनके कूल्हे की हड्डी टूट गई। यानि पेट का दर्द दूर होने की बजाय अब दीनदयाल को कुल्हे की हड्डी का ईलाज करवाना पड़ रहा है। यादव ने जब यह जानना चाहा कि प्रात: 10 बजे अस्पताल में पानी क्यों बिखरा है? तो जवाब मिला कि सफाई हो रही है। जबकि नियमों के मुताबिक सफाई ठेकेदार को प्रात: 8 बजे से पहले-पहले ही सम्पूर्ण अस्पताल की सफाई का काम पूरा कर लेना चाहिए। असल में सफाई ठेकेदार और चिकित्सा अधिकारियों की मिलीभगत की वजह से ही अस्पताल की सफाई व्यवस्था बिगड़ी हुई है।
कहां गए एसी :
भीषण गर्मी चलते के वार्डों में मरीजों की परेशानी को देखते हुए यादव ने जानना चाहा कि 150 एसी कहां चले गए। यादव जब नगर सुधार न्यास के सदस्य थे तब 150 एसी दिए गए थे। लेकिन अब अस्पताल के वार्डों में एसी नहीं है।
सीएम को लिखा पत्र :
वरिष्ठ नागरिक दीनदयाल के कूल्हे की हड्डी टूटने और अस्पताल की बिगड़ी व्यवस्था को लेकर यादव ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को एक पत्र लिखा। इस पत्र में अस्पताल के हालात सुधारने का आग्रह किया गया है।
एस.पी.मित्तल) (27-06-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...