अजमेर के सांसद सांवरलाल जाट को हर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध करवाई जाएगी। भूपेन्द्र यादव स्वयं रखे हुए हैं नजर। हालत स्थिर। ========

#2822
===
अजमेर से जुड़े और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव ने कहा है कि जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती अजमेर के सांसद सांवरलाल जाट के ईलाज पर स्वयं उनकी नजर लगी हुई है। जाट को हर चिकित्सा सुवधिा उपलब्ध करवाई जाएगी। जयपुर और दिल्ली स्थित एम्स के बड़े डॉक्टर बार-बार जाट के स्वास्थ्य का परीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने माना कि ब्रेन में डेमेज होने के कारण जाट की हालत नाजुक है, लेकिन राज्य और केन्द्र की भाजपा सरकार चिकित्सा उपलब्ध करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सरकार जाट के स्वास्थ्य को लेकर कितनी गंभीर है, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे स्वयं दो बार अस्पताल जाकर जाट के स्वास्थ्य की जानकारी ले चुकी हैं। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यक्रमों, संसद की विभिन्न समिति की बैठकों, उप राष्ट्रपति के चुनाव की व्यस्तता के बाद भी वे जाट के स्वास्थ्य की जानकारी लगातार ले रहे हैं। जाट भाजपा के सांसद ही नहीं, बल्कि अजमेर जिले के लोकप्रिय नेता हैं। लाखों लोगों की भावनाएं जाट के स्वास्थ्य के साथ जुड़ी हुई हैं। चूंकि वे स्वयं भी अजमेर के ही हैं, इसलिए जाट के साथ उनका विशेष लगाव है। उन्होंने स्वयं भी जाट का ईलाज कर रहे चिकित्सकों से संवाद किया है। उन्हें पूरा भरोसा है कि जाट शीघ्र स्वस्थ होकर किसानों की भलाई का काम करेंगे। मालूम हो कि जाट राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष भी हैं।
हालत स्थिर :
दूसरी ओर अस्पताल के अधीक्षक जीएस मीणा ने बताया कि जाट की हालत अभी स्थिर बनी हुई है। दो दिन की बेहोशी के बाद 24 जुलाई को जाट ने अपनी आंखों को हिलाया। आज जाट का सिटी स्कैन और डायलिसिस भी किया गया। मालूम हो 22 जुलाई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की बैठक में ही जाट को दिल का दौरा पड़ा था। जाट तभी से ही बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती हैं।
एस.पी.मित्तल) (24-07-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
M: 07976-58-5247, 09462-20-0121 (सिर्फ वाट्सअप के लिए)

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...