आदर्श जाट महासभा की विधानसभा चुनाव में कोई भूमिका नहीं,पर युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयपाल च ौधरी ने बेनीवाल की पार्टी का संभागीय कार्यालय अजमेर में खोला।

आदर्श जाट महासभा की विधानसभा चुनाव में कोई भूमिका नहीं,पर युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयपाल च ौधरी ने बेनीवाल की पार्टी का संभागीय कार्यालय अजमेर में खोला।
======
आदर्श जाट महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूबे सिंह च ौधरी ने कहा है कि  राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में महासभा की कोई भूमिका नहीं है। महासभा एक सामाजिक संगठन और समाज के उत्थान और विकास के लिए ही कार्य करेगी। वहीं 10 नवम्बर को महासभा की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजयपाल च ौधरी ने अजमेर के वैशाली नगर क्षेत्र में निर्दलीय विधायक हनुमान बेनीवाल की नवगठित राष्ट्रीय लोकतांत्रित पार्टी का संभागीय स्तरीय कार्यालय का शुभारंभ किया। च ौधरी ने कहा कि वे महासभा की युवा शाखा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर बने हुए है, लेकिन विधानसभा चुनाव में व्यक्तिगत स्तर पर सक्रिय हैं। अजमेर में संभाग स्तरीय जो कार्यालय खोला गया है उसके माध्यम से संभाग के सभी विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी का प्रचार-प्रसार करेंगे। उन्होंने कहा कि बेनीवाल के नेतृत्व में राजस्थान में तीसरे मोर्चे का गठन किया गया है। आपसी तालमेल के आधार पर ही इस चुनाव में कांग्रेस और भाजपा को हराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बेनीवाल जाट समुदाय में ही नहीं बल्कि सर्वसमाज में लोकप्रिय हैं। विधानसभा में अकेले बेनीवाल ने ही सरकार के खिलाफ मोेर्चा खोले रखा। उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद तीसरा मोर्चा सरकार बनाने में निर्णायक भूमिका निभाएगा।
कार्यालय के खुलते ही विवादः
10 नवम्बर को वैशाली नगर स्थित एक रेस्टोरेंट के परिसर में जब पार्टी का संभाग स्तरीय कार्यालय खोला गया तो शुरुआत में ही विवाद उत्पन्न हो गया। निर्वाचन विभाग से आए अधिकारियों का कहना रहा कि कार्यालय खोलने के लिए अनुमति नहीं ली गई है, जबकि मीडिया प्रभारी विजयपाल च ौधरी का दावा रहा कि कार्यालय की अनुमति प्राप्त कर ली गई है। च ौधरी ने कहा कि कार्यालय को बंद करवाने के लिए निर्वाचन विभाग के अधिकारी मौके पर आए थे, लेकिन अनुमति दिखाने के बाद संतुष्ट हो कर चले गए। अब संभाग कार्यालय को लेकर कोई विवाद नहीं है। पार्टी की गतिविधियों की जानकारी मोबाइल नम्बर 9950245433 पर विजयपाल च ौधरी से ली जा सकती है।
एस.पी.मित्तल) (10-11-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
==========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...