अंतरिक्ष की ए-सैट मिसाइल को राहुल गांधी ने रंग मंच का सैट समझ लिया।

अंतरिक्ष की ए-सैट मिसाइल को राहुल गांधी ने रंग मंच का सैट समझ लिया।
पीएम मोदी का वैज्ञानिकों की उपलब्धि पर कांग्रेस को करार जवाब।
अब चूके तो देश का बहुत नुकसान होगा।
=======
28 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। मेरठ सहित कई संसदीय क्षेत्रों से 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। मोदी ने कहा कि 27 अप्रैल को मैंने अंतरिक्ष में ए-सैट मिसाइल की उपलब्धि के बारे में देश के नागरिकों को जानकारी दी। लेकिन राहुल गांधी ने इसे रंगमंच का सैट समझ लिया। सब जानते हैं कि जब कोई ड्रामा होना होता है तो एक व्यक्ति व्यवस्थाओं में लगा रहता है। वह कभी लाइट वाले को तो कभी टेंट वाले को पुकारता है। अब यदि वे अंतरिक्ष के ए-सैट को ड्रामा का सैट समझे तो मैं क्या कर सकता हंू। मालूम हो कि एंटी सैटेलाइट मिसाइल की कामयाबी पर राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री को विश्व रंगमंच दिवस की बधाई दी थी। इस पर मोदी ने पोस्ट में टिप्पणी की। मोदी ने कहा कि गत पांच वर्षों में जमीन, आसमान और अंतरिक्ष में सर्जिकल स्ट्राइक की गई है, लेकिन यहां मिलावटी गठबंधन के नेताओं को भारत की यह उपलब्धि रास नहीं आ रही है। ये नेता नहीं चाहते कि भारत एक मजबूत राष्ट्र बने, इसलिए महामिलावट का गठबंधन कर मोदी की सरकार को हटाना चाहते हैं। यदि इस बार चूक हो गई हो तो देश को भारी नुकसान होगा। देशवासियों को पांच वर्ष पहले के हालात देखने चाहिए। चारों तरफ लूट पाट थी। आतंकवाद चरम पर था। आम व्यक्ति बेहद परेशान था। यूपी में तो लोगों को घर छोड़कर जाना पड़ा। लेकिन आज हालात नियंत्रण में है। दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ा है। आतंकवाद के खिलाफ सख्त कार्यवाही हुई है।
तीन तलाक का मुद्दा भी उठायाः
पीएम मोदी ने अपने भाषण में मुस्लिम समुदाय के तीन तलाक का मुद्दा भी उठाया। मोदी ने कहा कि महिलाओं को जुल्म से बचाने के लिए ही तीन तलाक का बिल लाया गया। लेकिन सपा-बसपा की सोच रखने वालों ने इसे राज्यसभा से स्वीकृत नहीं होने दिया। अब मुस्लिम महिलाओं को वोट देने से रोका जाता है, जबकि वोट देने का अधिकार सबको है।
मुझे कोई डरा नहीं सकताः
मोदी ने कहा कि महा मिलावटी लोग मेरे खिलाफ एकजुट हैं, लेकिन मुझे कोई नहीं डरा सकता। मैं कोई बोझ लेकर नहीं चलता हंू। मेरे पास कुछ भी नहीं। चिंता उन्हें होती है जो वंश के बारे में सोचते हैं। 26 फरवरी को पाकिस्तान पर हुई कार्यवाही में यदि कोई गड़बड़ी हो जाती तो महामिलावटी लोग मेरे साथ क्या करते? अंदाजा लगाया जा सकता है। जब एयर स्ट्राइक सफल हो गई तो सबूत मांग रहे हैं। यह उन सपूतों का अपमान है, जिन्होंने जान जोखिम में डाल कर कार्यवाही कर पाकिस्तान को घर में घुसकर मारना हमारे जवानों की वीरता है।
बसपा के उम्मीदवार ने तो आतंकियों के लिए ईनाम घोषित किएः
मोदी ने कहा कि यूपी में सपा-बसपा के नेताओं की सोच का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि बसपा ने जिस को मेरठ से उम्मीदवार बनाया है उन्होंने आतंकियों को ईनाम देने की घोषणा की थी, अब बताइए कि क्या आतंकियों के पेरोकार संसद में जाने चाहिए? आज जितने लोग इस सभा में आएं हैं उससे जाहिर है कि चुनाव का परिणाम क्या होगा। जिस प्रकार 2014 व 2017 में यूपी के मतदाताओं ने जातियों के बंधन को तोड़कर मतदान किया, उसी प्रकार का मतदान लोकसभा चुनाव के लिए भी होगा। जो बहनजी समाजवादी पार्टी के नेताओं को जेल भिजवा रही थीं, वहीं बहनजी आज अपने दुश्मनों के साथ खड़ी। ये लोग सत्ता हथियाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।
एस.पी.मित्तल) (28-03-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
===========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...