अजमेर भाजपा के जिला अध्यक्ष सारस्वत और हेड़ा भी मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे

अजमेर भाजपा के जिला अध्यक्ष सारस्वत और हेड़ा भी मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेंगे। भाजपा की धन्यवाद यात्रा 31 मई से।

========================

30 मई को दिल्ली में राष्ट्रपति भवन में होने वाले केन्द्रीय मंत्रीमंडल के शपथ ग्रहण समारोह में अजमेर भाजपा देहात के जिला  अध्यक्ष बीपी सारस्वत और शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा भी भाग लेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की पहल पर भाजपा के देश भर के जिला अध्यक्षों को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है। सभी जिला अध्यक्षों को सायं 4 बजे राष्ट्रपति भवन पहुंचने के निर्देंश दिए गए हैं।
धन्यवाद यात्रा 31 से:
अजमेर लोकसभा क्षेत्र के चुनाव संयोजक और भाजपा के विधायक सुरेश सिंह रावत ने बताया कि विजयी सांसद भागीरथ चैधरी की धन्यवाद यात्रा अजमेर संसदीय क्षेत्र में 31 मई से शुरू की जाएगी। मतदाताओं ने 4 लाख 16 हजार मतों से जीत दिलवाकर भाजपा के प्रति अपना समर्थन जताया है। रावत ने बताया कि 31 मई को संसदीय क्षेत्र के दूदू विधानसभा क्षेत्र में, 1 जून को अजमेर शहर में, 2 जून को केकड़ी, 3 जून को किशनगढ़, 4 जून को नसीराबाद, 8 जून को मसूदा तथा 9 जून को अजमेर के दक्षिण क्षेत्र में धन्यवाद यात्रा निकाली जाएगी। इसमें भाजपा के पदाधिकारी और सांसद भागीरथ चैधरी शामिल होंगे। यात्रा को सफल बनाने के लिए 29 मई को वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विधायक वासुदेव देवनानी, श्रीमती अनिता भदेल, रामस्वरूप लाम्बा, देहात जिला अध्यक्ष बीपी सारस्वत, शहर अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा, पूर्व अध्यक्ष अरविन्द यादव, ओबीसी मोर्चे के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना, मेयर धर्मेन्द्र गहलोत आदि उपस्थित रहे।
एस.पी.मित्तल) (29-05-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
===========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...