टीवी के लाइव प्रसारण के दौरान साक्षी मिश्रा के पति अजितेश ने अपने पूर्व ससुर को धमकाया।

टीवी के लाइव प्रसारण के दौरान साक्षी मिश्रा के पति अजितेश ने अपने पूर्व ससुर को धमकाया। साक्षी ने कहा-पापा के मेंढक बाज नहीं आएंगे।

=========
पिछले दो दिनों से देश के अधिकांश न्यूज चैनलों पर बरेली के भाजपा विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके प्रेमी अजितेश की लव स्टोरी छाई हुई है। चैनलों के लाइव प्रसारण से साक्षी और अजितेश को फुर्सत ही नहीं मिल रही है। दोनों एक स्टूडियों से दूसरे चैनल के स्टूडियों में पहुंच रहे हैं। 13 जुलाई को न्यूज-18 चैनल पर साक्षी और अजितेश के साथ अजितेश के पूर्व सुसर हेमंत नायक को भी लाइव दिखाया गया। हेमंत ने साफ कहा कि भोपाल में 10 जुलाई 2016 को मेरी छोटी बेटी से अजितेश की सगाई हुई थी और 9 दिसम्बर 2016 को शादी भी तय हो गई थी।  लेकिन 9 दिसम्बर से पहले ही अजितेश ने शादी से इंकार कर दिया। अजितेश का कहना था कि शादी नहीं करने के लिए घर वालों का दबाव है। अपने पूर्व ससुर हेमंत नायक की बात से लाइव प्रसारण में अजितेश भड़क गया। अजितेश ने हेमंत नायक से कहा, आप झूठ बोल रहे हैं और आपको अच्छी तरह पता है कि मैंने शादी के लिए क्यों मना किया। मैंने अभी सबूत दिए तो आपकी बदनामी होगी। मेरे पास कॉल डिटेल हैं, लेकिन मैं विवाद बढ़ाना नहीं चाहता हंू। अजितेश ने हेमंत नायक को चेताया कि वे किसी के बहकावे में न आए, नहीं तो बात बिगड़ जाएगी। अजितेश का इशारा हेमंत नायक की बेटी की ओर था। हेमंत ने अजितेश के रवैये पर अफसोस जताते हुए कहा कि मेरे पांच बेटियां हैं, लेकिन अजितेश ने सबसे छोटी बेटी से विवाह करने की जिद की थी। जब अजितेश और हेमंत का विवाद बढ़ा तो चैनल की एकंर नेहा पंत भी मुसीबत में फंस गई।
पिता के मेंढक बाज नहीं आएंगे-साक्षी:
13 जुलाई को ही दलित युवक अजितेश से विवाह करने वाली साक्षी मिश्रा ने अपने विधायक पिता राजेश मिश्रा पर हमले जारी रखे। साक्षी ने चैनलों पर कहा कि मेरे पिता भले ही बरेली में बैठ कर राजनीति करते रहे, लेकिन उनके मेंढक (समर्थक) बाज नहीं आएंगे। मेंढकों  से ही जान का खतरा है। जहां तक अजितेश के बेरोजगार होने का सवाल है तो मेरा भाई विक्की भी तो बेरोजगार है। विक्की के लिए भी तो विधायक पिता की हैसितय की वजह से रिश्ते आ रहे हैं। जब मुझे अजितेश से कोई ऐतराज नहीं है तो फिर दूसरों को आपत्ति करने का क्या अधिकार है? मैं बालिग हंू और अपना बुरा भला सब समझती हंू। मैंने अपनी मर्जी से अजितेश से विवाह किया है। क्या कोई दलित युवक इंसान नहीं होता? मैं और अजितेश अपनी जिन्दगी जीने में समर्थ हैं। हम शांति से रहना चाहते हैं। जो लोग सोशल मीडिया पर हमें गालियां दे रहे हैं उनमें हिम्मत हो तो हमारे सामने आएं।
एस.पी.मित्तल) (13-07-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
===========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...