500 करोड़ रुपए कमाने, आयुक्त चिन्मयी गोपाल से टकराव, विधायक देवनानी से संबंध, पार्षदों का पटाए रखने आदि के सवालों पर अजमेर के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत के बेबाक जवाब। 

500 करोड़ रुपए कमाने, आयुक्त चिन्मयी गोपाल से टकराव, विधायक देवनानी से संबंध, पार्षदों का पटाए रखने आदि के सवालों पर अजमेर के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत के बेबाक जवाब। 

===========

सोशल मीडिया पर मेरे ब्लॉगस की जबर्दस्त सफलता के बाद अब यू-ट्यूब चैनल की शुरुआत की गई है। इसे लाखों पाठकों का स्नेह की कहा जाएगा कि यू-ट्यूब पर एसपी मित्तल लिखते ही चैनल खुल जाएगा। वैसे नीचे लिंक भी दे रखा है। लिंक पर क्लिक करते ही अजमेर के मेयर धर्मेन्द्र गहलोत का इंटरव्यू देखने को मिल जाएगा। पाठकों की व्यस्तता को ध्यान में रखते हुए कम समय में अधिक से अधिक सवालों के जवाब मेयर गहलोत से लिए हैं। अजमेर के लोगों के मन में मेयर को लेकर जो सवाल उठते रहे, उन सभी का उत्तर लिया गया है। मेयर के कार्यकाल मेें 500 करोड़ रुपए कमाने, आवासीय भूखंडों पर व्यावसायिक निर्माण करवाने, नगर निगम की आयुक्त सुश्री चिन्मयी गोपाल से टकराव, विकास में दक्षिण विधानसभा क्षेत्र की उपेक्षा करने, उत्तर क्षेत्र के भाजपा विधायक वासुदेव देवनानी की मदद लेने, विधानसभा का चुनाव लडऩे, भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस के पार्षदों को पटाए रखने, ओबीसी वर्ग के होते हुए भी सामान्य वर्ग की सीट पर मेयर बनने, अजमेर में मास्टर प्लान लागू न होने से लेकर पुत्र रोणित गहलोत के सवालों पर मेयर ने अपने अंदाज में जवाब दिए हैं। इस इंटरव्यू में मेरा प्रयास रहा कि अजमेर के नागरिकों के मन का हर सवाल पूछा जाए। यदि कोई सवाल रह गया तो वह समय की भेंट चढ़ा है। मैं उम्मीद करता हंू कि मेरे चैनल को लाइक कर इंटरव्यू को देखें। मेरा ऐसा प्रयास प्रतिदिन जारी रहेगा। उम्मीद है कि पाठकों का सहयोग और स्नेह मिलेगा।
उपभोक्ता जागरुकता पर भी इंटरव्यू:
एक इंटरव्यू उपभोक्ता जागरुकता पर जाने माने एडवोकेट सूर्यप्रकाश गांधी से भी लिया गया है। गांधी ने केन्द्र सरकार के नए कानून और उपभोक्ताओं के हित में महत्वपूर्ण जानकारियां दी है। ऑन लाइन कंपनियों से माल मंगाने पर होने वाली परेशानी से लेकर सेलेब्रिटी के विज्ञापनों तक पर गांधी ने जानकारी दी है। इस संबंध में मोबाइल नम्बर 9829144425 पर गांधी से संवाद किया जा सकता है।
एस.पी.मित्तल) (11-09-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
https://youtu.be/M83tyCT6FoM  
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
===========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...