सीएम गहलोत ने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की प्रशंसा की।

सीएम गहलोत ने चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा की प्रशंसा की।
भाजपाध्यक्ष पूनिया दिल्ली के इशारे पर काम कर रहे हैें।
विधायक रामलाल जाट के चिकित्सा शिविर में 15 हजार हेलमेट नि:शुल्क बटेंगे।

============

4 नवम्बर को राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा के करेड़ा में विशाल नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में भाग लिया। 3 से 10 नवम्बर तक चलने वाले इस शिविर का आयोजन क्षेत्रीय कांग्रेस विधायक रामलाल जाट ने किया है। शिविर के दौरान मीडिया से संवाद करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि इस शिविर में आने का मेरा कोई प्रोग्राम नहीं था। मैं तो चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के साथ आ गया हंू। मुझे तो जालौर संचोर के दौरे पर जाना था, लेकिन जब मुझे यह पता चला कि रामलाल जट के नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में रघु शर्मा जा रहे हैं तो मैं भी साथ आ गया हंू। मैं शुरू से ऐसे सामाजिक कार्यों में भाग लेता रहा हंू। सीएम ने अपने संबोधन में भी चिकित्सा मंत्री के काम काज की प्रशंसा की। वहीं रघु शर्मा का कहना रहा कि उनका महकमा मुख्यमंत्री गहलोत के निर्देशन में सफलता पूर्वक काम कर रहा है। रघु शर्मा सीएम गहलोत के हेलीकॉप्टर में ही जयपुर से भीलवाड़ा पहुंचे थे।
15 हजार हेलमेट नि:शुल्क बटेंगे:
शिविर के मुख्य आयोजक कांग्रेस विधायक रामलाल जाट ने बताया कि सड़क सुरक्षा के मद्देनजर दुपहिया वाहन चालकों को 15 हजार हेलमेट नि:शुल्क दिए जाएंगे। देश में यह पहला अवसर होगा जब 15 हजार हेलमेट एक साथ वितरितए किए जा रहे हैं। 8 दिवसीय चिकित्सा शिविर में सभी प्रकार की सुविधाएं मरीजों को उपलब्ध करवाई जा रही है।
दिल्ली के इशारे पर :
सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पर नए मुल्ला वाली टिप्पणी मैंने पूर्व में की थी, उस पर आज भी कायम हंू। असल में मेरा विरोध करना पूनिया की राजनीतिक मजबूरी है। दिल्ली में बैठे भाजपा हाईकमान ने पूनिया को लक्ष्य दिया है कि कैसे प्रदेश सरकार को मजबूर किया जाए। पूनिया दिल्ली के इशारे पर काम कर रहे हैं। लेकिन मेरी सरकार मजबूती के साथ आगे बढ़ रही है। मैंने कांग्रेस पार्टी में युवाओं को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। आज प्रदेश में ऐसे बहुत से युवा नेता है, जिन्हें मैंने आगे बढ़ाया। गहलोत ने ऐसे नेताओं में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का नाम भी गिनाया।
एस.पी.मित्तल) (04-11-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए-8955240680
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...