कांग्रेस नेताओं से जुड़े वाट्स एप ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट तक पहुंचा।

कांग्रेस नेताओं से जुड़े वाट्स एप ग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट तक पहुंचा। महिला नेत्रियों का दावा कि शहर अध्यक्ष विजय जैन के साथ पुलिस अधीक्षक से करेंगी शिकायत। 

==========
अजमेर में कांग्रेस नेताओं से जुड़े एक वाट्एसग्रुप में अश्लील फोटो डालने का मामला अब प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट तक पहुंच गया है। पायलट ने इस मामले को गंभीरता से लिया है। वहीं संबंधित वाट्एप ग्रुप की सदस्य और कांग्रेस की नेता लक्ष्मीनायक व मंजू सोनी ने दावा किया है कि शहर अध्यक्ष विजय जैन के साथ 20 फरवरी को पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप सिंह से मिलकर शिकायत करेंगे। दोनों नेत्रियों ने बताया कि जैन 19 फरवरी को अजमेर से बाहर हैं। जैन ने भरोसा दिलाया है कि 20 फरवरी को जब वे अजमेर में होंगे, तब शिकायत दर्ज करवाने के लिए साथ चलेंगे। जैन ने भी वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट करने के कृत्य की निंदा की है। दोनों नेत्रियों ने कहा कि 19 फरवरी को ही रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए उन्होंने कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं से मदद मांगी थी, लेकिन अधिकांश नेताओं ने किनारा कर लिया। दोनों ने उन नेताओं के नाम भी बताए जिनसे मदद मांगी गई थी।
यह है मामला:
कोई 250 सदस्यों वाले कांग्रेस किंग नाम के वाट्एस ग्रुप में अजमेर के साथ साथ अन्य शहरों के नेता भी सदस्य हैं। 16 फरवरी को जब प्रदेश कांगे्रस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट अजमेर में पूर्व प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी की प्रतिमा का अनावरण करने आए तब इसी ग्रुप में कांग्रेस के एक नेता ने कई अश्लील फोटो पोस्ट कर दिए। अधिकांश सदस्यों ने पायलट के समारोह से जुड़े फोटो होने की स्थिति को समझते हुए फोटोज को डाउनलोड भी किया, लेकिन फोटो देखकर अधिकांश सदस्य अचम्भे में आ गए। फोटो पोस्ट करने वाले नेता ने फोटो को डीलीट करने की कोशिश भी की, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कांग्रेस किंग नाम के इस वाट्एस ग्रुप के एडमिन सुरेश सोनी इन दिनों अमरीका में हैं। लेकिन सोनी ने पुष्टि की है कि ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट किए गए। कांग्रेस नेताओं से जुड़े ग्रुप में अश्लील फोटो पोस्ट होने से अब यह मुद्दा प्रदेशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि पोस्ट करने वाले कांग्रेस नेता ने अपनी गलती स्वीकार की है। इस नेता का कहना है कि सामाजिक कार्यों से जुड़े एक व्यक्ति ने उन्हें अश्लील फोटो भेजे थे। लेकिन उन्होंने गलती से ऐसे फोटोज को गु्रप में पोस्ट कर दिया।
(एस.पी.मित्तल) (19-02-2020)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए-95097 07595
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...