भागीरथ की घोषणा के बाद अजमेर से भाजपा के दावेदारों ने कहा कि कमल के फूल को जीता कर नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनवाएंगे।

भागीरथ की घोषणा के बाद अजमेर से भाजपा के दावेदारों ने कहा कि कमल के फूल को जीता कर नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनवाएंगे। सबको साथ लेकर चलूंगा-भाजपा उम्मीदवार च ौधरी। पलाड़ा को अभी भी राजसमंद से उम्मीद।
===========
अजमेर संसदीय क्षेत्र से पूर्व विधायक भागीरथ सिंह च ौधरी की भाजपा उम्मीदवार के तौर पर घोषणा हो जाने के बाद भाजपा के सभी दावेदारों ने एक स्वर से कहा कि अब हम कमल के फूल को जीतवाकर नरेन्द्र मोदी को दोबारा से देश का प्रधानमंत्री बनवाएंगे। टिकिट के प्रबल दावेदार और पिछले एक साल से रोजाना सोशल मीडिया पर केन्द्र सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने वाले देहात भाजपा के अध्यक्ष प्रो बीपी सारस्वत ने कहा कि दावेदारी जताने का अधिकार सभी कार्यकर्ताओं को होता है। अब जब पार्टी ने उम्मीदवार घोषित कर दिया है तो हम सब पार्टी के निशान कमल के फूल के साथ बंधे हुए हैं। पूरी ताकत के साथ भाजपा उम्मीदवार को जीतवाया जाएगा। शहर भाजपा अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने कहा कि भागीरथ स्थानीय उम्मीदवार है और भाजपा का कार्यकर्ता भी यही चाहता था कि अजमेर के किसी नेता को ही उम्मीदवार बनाया जाए। टिकिट के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमितशाह तक अपना पक्ष रखने वाले पूर्व जिला प्रमुख पुखराज पहाड़िया का कहना रहा कि देश के मौजूदा हालातों में मोदी का दोबारा से पीएम बनना जरूरी है। पार्टी ने जिसे भी उम्मीदवार बनाया उसे तन मन धन से जीतवाने का काम करेंगे। एक और दावेदार भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डाॅ दीपक भाकर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के दोबारा से पीएम बनने पर देश सुरक्षित रह सकता है। दूदू के पूर्व प्रधान रामेश्वरप्रसाद कड़वा ने कहा कि दूदू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार को भारी मतों से जीतवाया जाएगा। भाजपा के ओबीसी मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश भडाना ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हराने के लिए अजमेर का गुर्जर मतदाता तैयार बैठा है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट अजमेर को लेकर किसी मुगालते में नहीं रहे। गुर्जर समुदाय को पांच प्रतिशत विशेष आरक्षण का वायदा कर विधानसभा चुनाव में वोट तो ले लिए, लेकिन प्रदेश में सरकार बन जाने के बाद भी गुर्जरों को आरक्षण का लाभ नहीं मिला है। पूर्व जिला प्रमुख श्रीमती सरिता गैना, पूर्व विधायक शत्रुघ्न गौतम, सुभाषा काबरा आदि ने भी भागीरथ की उम्मीदवार का समर्थन किया है।
सबको साथ लेकर चलूंगा- च ौधरीः
भाजपा के उम्मीदवार भागीरथ सिंह च ौधरी ने कहा कि सभी को साथ लेकर चलेंगे। उनका दस वर्षों  का विधायक का कार्यकाल बेदाग रहा है। उन्होंने विधायक रहते हुए किशनगढ़ के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी। भले ही गत विधानसभा चुनाव में उन्हें टिकिट नहीं मिला, लेकिन पार्टी के साथ रहे। लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार बना कर पार्टी ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस पर खरा उतरुंगा। यह अकेले मेरा चुनाव नहीं है संसदीय क्षेत्र के 18 लाख मतदाता एकजुट होकर चुनाव लडे़ंगे। उन्होंने कहा कि देश का आम नागरिक नरेन्द्र मोदी को दोबारा से प्रधानमंत्री बनवाना चाहता है।
पलाड़ा को अभी भी उम्मीदः
भाजपा के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह पलाड़ा को अभी भी राजसमंद संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवारी की उम्मीद है। पलाड़ा ने अजमेर के साथ राजसमंद से भी दावेदारी जताई है। भाजपा हाईकमान ने 21 मार्च राजस्थान की 25 में से 16 सीटों पर उम्मीदवार घोषित किए हैं। जिन 9 सीटों पर उम्मीदवार घोषित नहीं किए, उनमें राजसमंद सीट भी शामिल है। राजसमंद सीट को राजपूत बहुल्य माना जाता है, इसलिए पलाड़ा ने भाजपा का टिकिट हासिल करने के लिए पूरी राजनीतिक ताकत लगा रखी है। पलाड़ा की पत्नी श्रीमती सुशील कंवर पलाड़ा अजमेर की जिला प्रमुख तथा मसूदा की विधायक रह चुकी है।
एस.पी.मित्तल) (22-03-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
===========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...