तो क्या अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सड़क पर चलना भी अच्छा नहीं लगता?

तो क्या अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सड़क पर चलना भी अच्छा नहीं लगता? सीकर में हैलीपैड 10 किलोमीटर दूर बनाने पर नाराजगी। 

=========

25 नवम्बर को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने स्कूली शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के पुत्र के विवाह समारोह में भाग लिया। विवाह समारोह डोटासरा ने अपने गृह जिले सीकर में रखा। समारोह में भाग लेने के लिए सीएम गहलोत हेलीकॉप्टर से सीकर पहुंचे। लेकिन सीकर पहुचंने के बाद सीएम गहलोत को 10 किलोमीटर का सफर कार द्वारा सड़क से तय करना पड़ा। इस पर गहलोत ने रेंज के आईजी एस सेंगथिर और कलेक्टर यज्ञदेव मित्र सिंह को फटकार लगाई। गहलोत ने जानना चाहा कि विवाह समारोह स्थल के निकट ही अस्थायी हैलीपैड क्यों नहीं बनाया गया? यदि दस किलोमीटर का सफर सीकर के भीड़ वाले मार्ग से ही तय करना था तो वे जयपुर से ही सड़क मार्ग से आ जाते? हेलीकॉप्टर से बेकार ही आए। सीएम गहलोत ने सीकर के खेल स्टेडियम के हेलीपैड पर जिस तरह नाराजगी जताई, उससे साफ प्रतीत था कि अब गहलोत को सड़क पर चलना अच्छा नहीं लगता है। गहलोत को अब हवाई सफर ही अच्छा लगता है। आखिर बड़े भूभाग वाले राजस्थान प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। वाकई यह अफसरों की गलती है कि मुख्यमंत्री की भावनाओं और इच्छाओं का ख्याल नहीं रखा। हो सकता है कि मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद मय सचिव डीबी गुप्ता यज्ञदेव मित्र सिंह को सीकर के कलेक्टर के पद से हटा दें।
कलेक्टर की सफाई:
सीएम गहलोत की नाराजगी झेलने के बाद कलेक्टर यज्ञदेव मित्र सिंह का कहना है कि सीएम के आने की सूचना 25 नवम्बर को सायं 4 बजे मिली थी। विवाह समारोह स्थल के आसपास की जगहों को भी देखा गया, लेकिन सुरक्षा कारणों की वजह से अस्थायी हैलीपैड नहीं बनाया गया। हमारे लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री की सुरक्षा पहले हैं। चूंकि खेल स्टेडियम में पहले से ही स्थायी हैलीपैड बना हुआ है, इसलिए सीएम का हेलीकॉप्टर यहीं पर उतरवाया गया।
एस.पी.मित्तल) (26-11-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए-8955240680
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...