केकड़ी से मैं ही विधानसभा का चनाव लडूंगा-सांसद रघु शर्मा।

केकड़ी से मैं ही विधानसभा का चनाव लडूंगा-सांसद रघु शर्मा।
शत्रुघ्न गौतम भाजपा उम्मीदवार होंगे तो 70 हजार मतों से हराऊंगा।
======
अजमेर से कांग्रेस के सांसद रघु शर्मा ने दो टूक शब्दों में कहा है कि नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव में वे स्वयं ही केकड़ी से कांग्रेस के उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ेंगे। मेरी उम्मीदवारी को लेकर भाजपा के कुछ लोग भ्रम फैला रहे हैं, ताकि कांग्रेस में विवाद खड़ा किया जा सके। लेकिन मैं अपने चालीस वर्ष के राजनीतिक अनुभव से कह सकता हंू कि यदि वर्तमान विधायक शत्रुघ्न गौतम भाजपा के उम्मीदवार होंगे तो मैं उन्हें 70 हजार मतों से हराऊंगा। केकड़ी में भाजपा की स्थिति कितनी खराब है, इसका अंदाजा हाल ही के लोकसभा उपचुनाव के परिणाम बताते हैं। उपचुनाव में भाजपा 35 हजार मतों से पीछे रही थी। मैं वर्ष 2008 से 2013 तक केकड़ी का विधायक रहा। केकड़ी के लोग मेरे विकास कार्यों को आज भी याद करते हैं। पार्टी का निर्देश मानते हुए मैंने लोकसभा का उपचुनाव लड़ा और विजयी हुआ, लेकिन मैं एक बार फिर से केकड़ी का ही नेतृत्व करना चाहता हंू। मेरी उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस में कोई विवाद नहीं है।
पत्नी और बेटा नहीं लड़ेंगे चुनावः
रघु शर्मा ने कहा कि मेरी पत्नी श्रीमती वीरा शर्मा और बेटा सागर शर्मा विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। भाजपा के लोग मेरे परिवार को भी मुद्दा बना रहे हैं। ऐसे लोगों को बताना चाहता हंू कि मेरी पत्नी बैंक में कार्यरत है, जिसे में राजनीति में नहीं लाना चाहता। मेरे बेटे की उम्र नवम्बर 2018 में 25 वर्ष की नहीं होगी। ऐसे में बेटा भी चुनाव नहीं लड़ सकता। रघु शर्मा ने सवाल उठाया कि मेरी उम्मीदवारी को लेकर भाजपा इतनी डरी हुई क्यों हैं?
रघु सेना से कोई सरोकार नहींः
सांसद शर्मा ने कहा कि केकड़ी क्षेत्र में कुछ स्थानों पर रघु सेना के गठन की जानकारी मिली है। लेकिन ऐसे किसी भी संगठन से मेरा कोई सरोकार नहीं है। मैं पूरी तरह कांग्रेस संगठन के साथ हंू और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के नेतृत्व में राजस्थान भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता एकजुट हैं। विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। भाजपा के शासन से आम जनता परेशान है। पांच वर्षों में जनता को भी पता चल गया है कि सरकार ही शासन कर सकती हैं।
एस.पी.मित्तल) (03-09-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
अपने वाट्सएप ग्रुप को 7976585247 नम्बर से जोड़े
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...