रघु शर्मा के मानहानि के मुदकमे की मुझे कोई जानकार नहीं-भाजपा विधायक अशोक लाहोटी।

रघु शर्मा के मानहानि के मुदकमे की मुझे कोई जानकार नहीं-भाजपा विधायक अशोक लाहोटी। इसी मुकदमे को लेकर पूर्व चिकित्सा मंत्री सराफ को चेताया था।
==========
जयपुर के पूर्व मेयर और वर्तमान में भाजपा विधायक अशोक लाहोटी ने कहा है कि प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने उनके खिलाफ मानहानि का कोई मुकदमा कर रखा है, इसकी मुझे जानकारी है। मेरे पास कोर्ट का नोटिस भी नहीं आया है। लाहोटी ने माना कि जब वे युवा मोर्चे के प्रदेशाध्यक्ष थे तब अखबारों में छपी खबरों के आधार पर अजमेर के ब्लैकमेल कांड के संदर्भ में रघु शर्मा पर आरोप लगाए थे। यह बात कोई 9 वर्ष पुरानी है, अब मुझे उन आरोपों की जानकारी भी नहीं हैं। लाहोटी ने यह बात रघु शर्मा के बयान के संदर्भ में कही। असल में दैनिक भास्कर के सात फरवरी के अंक में पूर्व चिकित्सा मंत्री कालीचरण सराफ और मौजूदा चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बयान छपे हैं। सराफ ने रघु को अजमेर के बहुचर्चित कांड का कर्ताधर्ता बताया तो रघु शर्मा ने कहा कि आरोप लगाने से पहले सराफ अपनी पार्टी के विधायक अशोक लाहोटी के खिलाफ चल रहे मानहानि के मुकदमे के बारे में सोच लें। रघु का कहना रहा कि मानहानि का ऐसा ही मुकदमा सराफ के खिलाफ दायर हो सकता है। अब जब  देश के सबसे बड़े अखबार में अजमेर कांड को लेकर सराफ का बयान छप ही गया है, तब रघु शर्मा मानहानि का दावा करेंगे या नहीं, यह आने वाले दिनों में ही पता चलेगा। लेकिन अशोक लाहोटी का बयान भी काफी महत्व रखता है। अब रघु शर्मा को बताना चाहिए कि लाहोटी के खिलाफ जो मुकदमा चल रहा है उसमें कोर्ट में क्या कार्यवाही हो रही है।
स्वाईन फ्लू पर तनातनी:
पूर्व चिकित्सा मंत्री सराफ और वर्तमान चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के बीच स्वाइन फ्लू रोग से होने वाली मौतों को लेकर तनातनी हो रही है। जब सराफ ने मौतों के लिए चिकित्सा महकमे को दोषी ठहराया तो रघु ने सराफ के खिलाफ जांच कराने की धमकी दी। इसी के जवाब में सराफ ने रघु की भूमिका को अजमेर से जोड़ दिया। रघु वर्तमान में अजमेर जिले के केकड़ी से कांग्रेस के विधायक हैं। रघु ने जनवरी 2018 में अजमेर से लोकसभा का उपचुनाव भी जीता था। रघु को राजनीति में दमदार नेता माना जाता है।
एस.पी.मित्तल) (07-02-19)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
==========
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...