केरल में हिंसा के विरोध में विशाल रैली और सभा आज

#2305
IMG_7753
=======================
केरल में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और राष्ट्रवादी विचारधारा के कार्यकर्ताओं पर लगातार हो रहे जानलेवा हमले के विरोध में अजमेर जनाधिकार बचाओ मंच की ओर से शुक्रवार को एक विशाल रैली और जनआक्रोश सभा का आयोजन किया गया है।
मंंच के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील दत्त जैन ने बताया कि सायं 5 बजे नया बाजार चौपड़ पर जनआक्रोश सभा होगी। इस सभा के तुरंत बाद शहर के विभिन्न मार्गों से एक विशाल रैली निकाली जाएगी। यह रैली नया बाजार चौपड़ से शुरू होकर आगरा गेट, सब्जी मंडी, पी.आर. मार्ग, नगर निगम कार्यालय, चूड़ी बाजार होते हुए पुन: नया बाजार चौपड़ पर समाप्त होगी। इस अवसर पर जिला प्रशासन को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भी दिया जाएगा। जैन ने बताया कि विशाल रैली और जनआक्रोश सभा को शहर भर में व्यापक समर्थन मिल रहा है। समाज में सक्रिय विभिन्न संगठनों और व्यापारिक प्रतिनिधियों ने रैली और सभा को अपना समर्थन दिया है। जैन ने बताया कि सभा में महिलाओं के बैठने के लिए अलग से व्यवस्था की गई है। सभा में पुरानी मंडी की ओर से आने वाले दुपहिया वाहनों की पार्किंग पशु चिकित्सालय के परिसर में तथा सदर कोतवाली की ओर से आने वाले लोगों की पार्किंग संग्रहालय के निकट की गई है। आगरा गेट से आने वाले लोगों के वाहन घास कटला पर खड़े हो सकते हैं। जैन ने शहरवासियों से अपील की है कि वे सायं 5 बजे से पहले ही सभा स्थल पर अपना स्थान ग्रहण कर लें ताकि सुविधाजनक तरीके से विषय के जानकारों के विचार सुन सके।
लगातार हो रहे हैं हमले
जैन ने बताया कि केरल में वामपंथी सरकार के संरक्षण में राष्ट्रवादी विचारधारा के कार्यकर्ताओं की सरेआम हत्याएं कर उनके समर्थकों पर झूठे मुकदमें दर्ज किए जा रहे हैं। केरल में कानून व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ी हुई है। केन्द्र सरकार और राष्ट्रपति का ध्यान आकर्षित करने के लिए ही अजमेर में विशाल रैली और सभा रखी गई है।
एस.पी.मित्तल) (02-03-17)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...