आर्यन खान तो फिल्मों में काम किए बगैर ही हीरो बन गए। अब कोई फिल्म बनेगी तो सुपरहिट होगी, क्योंकि हमारा देश लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष है। करण जौहर, भंसाली, फराह खान तो आर्यन के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रहे हैं।

मुंबईया हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों नशीले पदार्थ रखने और सेवन करने के आरोप में मुंबई की जेल में बंद हैं। जेल जाने के कारण आर्यन को मीडिया में जबरदस्त पब्लिसिटी मिली है। आर्यन ने अभी तक किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन काम किए बगैर ही आर्यन हीरो बन गए हैं। अब यदि आर्यन को लेकर फिल्म बनाई जाती है तो वह सुपरहिट होगी। भारत एक लोकतांत्रिक और धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है, इसलिए इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म का हीरो चरसी है। आर्यन को यह बताने की भी जरूरत नहीं है कि वह सुपर स्टार शाहरुख खान का बेटा है। पूरा देश जान गया है कि शाहरुख खान की ख्वाइशों पर आर्यन खान खरा उतरा है। शाहरुख खान स्वयं चाहते थे कि उनका बेटा नशीले पदार्थों का सेवन करे और पार्टियों में लड़कियों के साथ मौज मस्ती करे। हर पिता चाहता है कि उसका बेटा उसकी ख्वाइशों पर खरा उतरे। बड़े परिवारों में नशीले पदार्थों का सेवन और देर रात पार्टियों में लड़कियों के साथ मौज मस्ती करने को बुरा नहीं माना जाता है। आर्यन जब जेल से बाहर आएंगे तो उनका स्वागत विजेता के तौर पर किया जाएगा। आर्यन को जितनी पब्लिसिटी जेल से मिली है, उतनी शाहरुख खान चार फिल्में बना कर भी नहीं दिलवा सकते थे। आर्यन का भविष्य अब फिल्मों में ही नहीं बल्कि अभिनेता सलमान खान के टीवी सीरियल बिग बॉस और कपिल शर्मा शो में भी सफल है। बिग बॉस में आर्यन जैसे लोकप्रिय लोगों को शामिल किया जाता है। कपिल शर्मा का हास्य शो तो सलमान खान के पैसो से चल रहा है। आर्यन चाहे जितनी देर कपिल शर्मा के शो में रख सकते हैं। विवादित फिल्में बनाने के लिए कुख्यात संजय लीला भंसाली और फराह खान जैसी फिल्मी हस्तियां भी आर्यन के जेल से बाहर आने का इंतजार कर रही हैं। आर्यन को लेकर जो भी पहले फिल्म बनाएगा, वह सुपरहिट होगा। अब शाहरुख खान को भी अपने किसी फिल्म निर्माता को सिफारिश करने की जरुरत नहीं है। शाहरुख को तो आर्यन को जल्द से जल्द जेल से बाहर निकलवाने की जरूरत है। इसे भारत का लोकतंत्र ही कहा जाएगा कि जिस नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन को नशीले पदार्थों के साथ पकड़ा उसी ब्यूरो पर महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक अंगुली उठा रहे हैं। शाहरुख खान के लिए यह अभी अच्छी बात है कि महाराष्ट्र में इन दिनों उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में एनसीपी और कांग्रेस के सहयोग से शिवसेना की सरकार चल रही है। यदि ठाकरे सरकार कांग्रेस और एनसीपी के सहयोग से नहीं चलती तो अब तक शिवसैनिक शाहरुख के बंगले के बाहर प्रदर्शन कर देते। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र सरकार भी चाहती है कि आर्यन खान जल्द से जल्द जेल से बाहर आएं। वकीलों की फौज भी आर्यन को जमानत दिलवाने में रात दिन जुटी हुई है। 
S.P.MITTAL BLOGGER (10-10-2021)Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9799123137To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...