अजमेर में तैनात पुलिस इंस्पेक्टर और जोधपुर संभाग में नियुक्त आईपीएस के पुत्र का विवाद चर्चाओं में । अजमेर के लोक अभियोजक विवेक पाराशर का पुत्र भी ज्यादती का शिकार।

अजमेर शहर में तैनात एक पुलिस इंस्पेक्टर और जोधपुर संभाग में नियुक्त आईपीएस के पुत्र के बीच हुआ विवाद अब राजस्थान भर के पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है। जानकार सूत्रों के अनुसार 26 जनवरी की शाम को पुलिस इंस्पेक्टर जब क्रिश्चियनगंज क्षेत्र के पृथ्वीराज नगर में साइकिलिंग कर रहे थे, तब एक युवक को संदिग्ध स्थिति में देखा। युवक को जब टोका गया तो उसने जमकर अभद्रता की। हालांकि युवक को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन शायद पुलिस इंस्पेक्टर की समझाइश में कमी रह गई। युवक का कहना रहा कि मेरे पिता के अधीन कई पुलिस इंस्पेक्टर काम करते हैं। बताया जाता है कि युवक के पिता जोधपुर संभाग में आईपीएस के तौर पर नियुक्त है। सूत्रों के अनुसार अभद्रता के शिकार पुलिस इंस्पेक्टर ने रात साढ़े आठ बजे जेएलएन अस्पताल में अपने स्वास्थ्य की जांच भी करवाई है। इस संबंध में क्रिश्चियनगंज पुलिस थाने को भी सूचना दी गई। चूंकि यह मामला पुलिस के दो बड़े अधिकारियों से जुड़ा था, इसलिए देर रात तक समझौते के प्रयास भी होते रहे। सूत्रों के अनुसार अब इस मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से चुप्पी साध ली गई है। अजमेर पुलिस के अधिकारी भी विवाद की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। लेकिन जेएलएन अस्पताल का रिकॉर्ड बताता है कि विवाद तो हुआ है। 
पाराशर का पुत्र ज्यादती का शिकार:
अजमेर के जिला लोक अभियोजक विवेक पाराशर का पुत्र भी ज्यादती का शिकार हुआ है। पाराशर ने 26 जनवरी को क्रिश्चियनगंज पुलिस थाने में एक रिपोर्ट देकर बताया कि शास्त्री नगर स्थित सी स्क्वायर कोचिंग सेंटर में उनका पुत्र पढ़ने जाता है। 26 जनवरी को शाम साढ़े पांच बजे कुछ साथी छात्रों ने मारपीट की। इससे पहले भी मेरे पुत्र से मारपीट कर 10 हजार रुपए की राशि वसूली गई। साथी छात्र लगातार उनके पुत्र को ब्लैकमेल कर रहे हैं। पुलिस ने पाराशर की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 341, 384, 379, 143 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पाराशर का पुत्र इस समय अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है। 26 जनवरी की मारपीट में पुत्र के अनेक चोटें आई हैं। 

S.P.MITTAL BLOGGER (27-01-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 98290715112

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...