राजेंद्र राठौड़ ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बयान का समर्थन किया। शेखावत ने राजेंद्र राज में ईआरसीपी को पूरा करने की बात कही है। राजस्थान में भाजपा का राजनीतिक माहौल गर्म।

सवाई माधोपुर में भाजपा कार्यकर्ताओं से अनौपचारिक बातचीत करते हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा-राजेंद्र जी (राजस्थान में भाजपा विधायक दल के नेता) राजेंद्र जी का राज लाओ तो मैं ईआरसीपी को भी पूरा करवा दूंगा। हालांकि शेखावत ने राठौड़ को मुख्यमंत्री बनवाने की कोई बात नहीं कही, लेकिन राजेंद्र जी के राज की बात कह कर शेखावत ने भाजपा के राजनीतिक माहौल को गर्म कर दिया। शेखावत के इस बयान का अब राजेंद्र राठौड़ ने समर्थन किया है। 27 जून को राजेंद्र राठौड़ भरतपुर के डीग कुम्हेर में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रहे। यहां उन्होंने पीएम मोदी को वर्चुअल संबोधन सुना। तभी राठौड़ ने कहा कि शेखावत के बयान का मतलब है भाजपा का राज। यह सही है कि ईआरसीपी जैसे समस्याओं का समाधान भाजपा के शासन में ही होगा। इस जल परियोजना में कांग्रेस सरकार ने जो बाधाएं खड़ी की है, उन्हें भाजपा के शासन में ही हटाया जाएगा। राठौड़ ने कहा कि जब नदी से नदी जुड़ेगी, तो अनेक समस्याओं का समाधान अपने आप हो जाएगा। शेखावत के बयान में ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे मुद्दा बनाया जाए। जब आगामी विधानसभा चुनाव कमल के फूल पर लड़ा जाएगा, तब अभी से मुख्यमंत्री बनने की बात बेमानी है। जहां तक गजेंद्र सिंह के बयान वाला वीडियो कांग्रेस के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट करने का सवाल है तो कांग्रेस को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए। 19 नए जिलों के गठन का फैसला खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के लिए मुसीबत बन गया है। सीएम को अब अपनी ही घोषणा से पलटना पड़ रहा है। भाजपा में तो पीएम मोदी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद कर रहे हैं। जबकि कांग्रेस में तो अभी प्रदेश के अधिकांश जिलों में जिला अध्यक्षों की नियुक्ति तक नहीं हुई है। गहलोत और सचिन पायलट के बीच चल रही राजनीतिक खींचतान तो पूरा प्रदेश देख रहा है। राठौड़ ने कहा कि वे भाजपा के साधारण कार्यकर्ता हैं। साथ ही नेतृत्व में उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी है, उसे पूरी निष्ठा के साथ निभाया है। 

S.P.MITTAL BLOGGER (27-06-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...