देवनानी को पांचवीं बार भी टिकट मिला तो चुनाव जितवाएंगे-सुरेंद्र सिंह शेखावत। कांग्रेस सरकार के खिलाफ चिकित्सकों की मुहिम चलाने वाले डॉ. कुलदीप शर्मा भी अजमेर उत्तर में कूदे।

आगामी विधानसभा चुनाव में अजमेर उत्तर से भाजपा टिकट के प्रबल दावेदार और नगर परिषद के पूर्व सभापति सुरेंद्र सिंह शेखावत का कहना है कि इस क्षेत्र के मौजूदा विधायक वासुदेव देवनानी को यदि पांचवीं बार भी टिकट मिलता है तो वे पूरी ताकत लगा कर जितवाने का काम करेंगे। शेखावत ने कहा कि वे भाजपा के अनुशासित सिपाही हैं और पार्टी के साथ कभी भी बगावत नहीं करेंगे। लेकिन शेखावत ने देवनानी से आग्रह किया कि वे अपनी 75 वर्ष की उम्र को देखते हुए स्वेच्छा से ही दावेदारी छोड़ दें। उन्होंने कहा कि देवनानी गत बीस वर्षों से विधायक हैं, ऐसे अन्य कार्यकर्ताओं को चुनाव लडऩे का अवसर पर ही नहीं मिल रहा है। मेरा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से भी आग्रह है कि प्रदेश में सरकार बनने पर देवनानी जी को किसी आयोग का अध्यक्ष बना दिया जाए। शेखावत ने कहा कि पूर्व में उन्होंने नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल (एनजीटी) में जो याचिका दायर की थी, उसी को आधार बनाकर आनासागर किनारे बने पाथवे और भराव क्षेत्र में बने सेवन वंडर की इमारतों को हटाने के आदेश हुए हैं। मैं यदि अजमेर उत्तर क्षेत्र से विधायक बनता हूं तो एनजीटी के ताजा आदेशों पर अमल करवाउंगा। मेरे पास सही मायने में अजमेर को स्मार्ट सिटी बनाने की योजना है। मौजूदा समय मैं तो स्मार्ट सिटी के नाम पर अजमेर शहर का स्वरूप ही बिगाड़ दिया गया है। योजनाओं के बारे में और अधिक जानकारी मोबाइल नंबर 9829071670 पर सुरेंद्र सिंह शेखावत से ली जा सकती है। 
डॉ. कुलदीप शर्मा भी कूदे:
अजमेर उत्तर में भाजपा टिकट लेने की लालसा रखने वाले नेताओं की पहले ही लंबी लाइन है। इस लाइन में वैशाली नगर स्थित केजी स्टोन हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. कुलदीप शर्मा भी शामिल हो गए हैं। हालांकि डॉ. शर्मा प्रतिदिन 200 मरीजों का इलाज और परामर्श करते हैं,लेकिन विधायक बन कर और अधिक लोगों की सेवा करना चाहते हैं। यही वजह है कि डॉ. शर्मा ने पूरी ताकत लगाकर टिकट के प्रयास शुरू कर दिए हैं। डॉ. शर्मा का कहना है कि उनके पढ़े लिखे होने और चिकित्सकीय अनुभव का लाभ अजमेर उत्तर के मतदाताओं को मिलेगा। पिछले दिनों प्रदेशभर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्राइवेट अस्पतालों का जो आंदोलन चला उसमें भी डॉ. शर्मा के नेतृत्व में भी प्राइवेट अस्पताल एकजुट हुए। डॉ. शर्मा का कहना है कि उनकी पृष्ठभूमि संघ और भाजपा की रही है। मौजूदा समय में भी डॉ. शर्मा भाजपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ के सदस्य हैं। डॉ. शर्मा के पिता भवानी शंकर शर्मा नवलगढ़ में आरएसएस के बौद्धिक प्रमुख रहे हैं। शर्मा के परिवार का भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं से संपर्क है। इनमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी शामिल हैं। डॉ. शर्मा की राजनीतिक गतिविधियों की और अधिक जानकारी 9460061243 पर डॉ. शर्मा से ली जा सकती है। 


S.P.MITTAL BLOGGER (10-08-2023)

Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...