आरटीडीसी के चेयरमैन धर्मेन्द्र राठौड़ अजमेर उत्तर में ई-रिक्शा पर तो भाजपा नेता बीपी सारस्वत केकड़ी में टंगे नजर आए। परबतसर में अमर चंद जाजड़ा की एक शाम भारत माता के नाम।

राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष धर्मेन्द्र राठौड़ अब स्वयं को अजमेर उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी मान कर सक्रिय हैं। राठौड़ ने उत्तर क्षेत्र में अनेक ई रिक्शा घुमवाए हैं। रिक्शा पर लगे लाउडस्पीकर के माध्यम से राठौड़ ने क्षेत्रवासियों को स्वाधीनता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। ये शुभकामनाएं राठौड़ ने अपनी आवाज में दी है। ऐसा लगता है कि राठौड़ खुद ई रिक्शा में बैठ कर बोल रहे हैं। मालूम हो कि राठौड़ के पैर में फ्रैक्चर हो जाने के कारण वे इन दिनों जयपुर आवास पर विश्राम कर रहे हैं। लेकिन उनकी आवाज और टीम उत्तर क्षेत्र में लगातार सक्रिय हैं। तीन माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ही अजमेर देहात भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रो. बीपी सारस्वत भी केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं। भाजपा की राजनीति में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के  कट्टर समर्थक माने जाने वाले प्रो. सारस्वत ने भी स्वतंत्रता दिवस पर केकड़ी क्षेत्र में फ्लेक्स टंगवाए हैं। क्षेत्रवासियों को शुभकामनाएं देने वाले ऐसे फ्लैक्स चौराहों, सार्वजनिक स्थलों, बिजली के खंभों आदि पर लगे हैं। सारस्वत का कहना है कि केकड़ी से उनकी मजबूत दावेदारी है। वहीं नागौर के परबतसर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने के इच्छुक पीह के सरपंच अमर चंद जाजड़ा ने अपने जन्मदिन के उपलक्ष में 23 अगस्त को एक शाम भारत माता के नाम भजन संध्या रखी है। परबतसर के सुभाष बोस स्टेडियम में रात 8 बजे होने वाली इस भजन संध्या में गीता रेबारी और प्रकाश माली भजनों की प्रस्तुति देंगे। इससे पहले पीह से लेकर परबतसर तक एक विशाल वाहन रैली निकाली जाएगी। 

S.P.MITTAL BLOGGER (16-08-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...