अरविंद केजरीवाल को अब नैतिकता का नकाब उतार देना चाहिए। स्वाति से राजनीतिक संबंधों को उजागर करे केजरीवाल। तो क्या केजरीवाल के घर पर स्वाति मालीवाल को पीएम मोदी ने पिटवाया?

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब अपने चेहरे से नैतिकता का नकाब उतार देना चाहिए। दिल्ली में हुए 100 करोड़ के शराब घोटाले और अब राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई के प्रकरण से केजरीवाल का असली चेहरा सामने आ गया है। केजरीवाल को स्वाति मालीवाल से राजनीतिक संबंधों को भी उजागर करना चाहिए । उन कारणों को बताया जाना चाहिए जिसमें स्वाति मालीवाल को पहले 8 वर्षों तक दिल्ली महिला आयोग का अध्यक्ष बनाए रखा गया और फिर  राज्यसभा सांसद का महत्वपूर्ण पद दिया गया। यह सही है  कि स्वाति मालीवाल केजरीवाल की पुरानी साथी रही है। केजरीवाल जब सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे के साथ मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन कर रहे थे, तब भी स्वाति मालीवाल उनके साथ थी। इतनी कर्मठ और वफादार साथी होने के बाद भी क्या कारण रहा कि 13 मई को सरकारी आवास पर स्वाति मालीवाल की जमकर पिटाई की गई। मालीवाल ने पिटाई का आरोप केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार पर लगाया है। केजरीवाल को यह बताना चाहिए कि 13 मई को सुबह-सुबह  स्वाति सरकारी आवास पर क्यों आयी और फिर  उसकी पिटाई क्यों की गई? केजरीवाल कोई साधारण नेता नहीं है वह दिल्ली के मुख्यमंत्री है और उनकी पार्टी की सरकार पंजाब में भी शासन कर रही है। ऐसे में केजरीवाल देश के जिम्मेदार राजनेता है। देश के लाखों लोगों का भरोसा केजरीवाल पर है। किसी भी जनप्रतिनिधि का जीवन पारदर्शी होना चाहिए। जब जनप्रतिनिधि किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री हो तो उसके पास छिपाने को कुछ भी नहीं होना चाहिए। केजरीवाल माने या नहीं, लेकिन जिस तरह स्वाति मालीवाल की पिटाई हुई उसमें कई तथ्यों को छिपाया जा रहा है।

तो क्या स्वाति को मोदी ने पिटवाया:
अपने निजी सचिव बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर केजरीवाल का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनकी पार्टी के नेताओं को जेल में डालने का काम कर रहे है। अब तक कई नेताओं को जेल में डाला जा चुका है। हालांकि बिभव कुमार की गिरफ्तारी स्वाति मालीवाल की पिटाई के मामले में हुई है, लेकिन इसके लिए भी केजरीवाल पीएम मोदी को जिम्मेदार मानते है। सवाल उठता है कि क्या केजरीवाल के घर पर स्वाति को पीएम मोदी ने पिटवाया? स्वाति की पिटाई केजरीवाल के साथ राजनीतिक संबंधों के कारण हुई, लेकिन फिर भी केजरीवाल मोदी को जिम्मेदार मान रहे है। गंभीर बात तो यह है कि केजरीवाल ने अभी तक भी स्वाति मालीवाल की पिटाई पर एक शब्द भी नहीं कहा है।

S.P.MITTAL BLOGGER (19-05-2024)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...