भाजपा तो सांसद रघु शर्मा की केकड़ी  से उम्मीदवारी का इंतजार कर रही है

भाजपा तो सांसद रघु शर्मा की केकड़ी  से उम्मीदवारी का इंतजार कर रही है। अब विधायक शत्रुघ्न गौतम ने सीधी चुनौती दी।
====
अजमेर के कांग्रेसी सांसद रघु शर्मा के बयान पर अब केकड़ी के भाजपा विधायक और संसदीय सचिव शत्रुघ्न गौतम ने पलटवार किया है। रघु ने कहा था कि वह विधानसभा का चुनाव केकड़ी से ही लड़ेंगे और यदि शत्रुघ्न गौतम भाजपा के उम्मीदवार होंगे तो उन्हें 70 हजार मतों से हराउंगा। इस बयान पर अब गौतम का कहना है कि भाजपा तो रघु शर्मा की केकड़ी से उम्मीदवारी का इंतजार कर रही है। मैं भाजपा का छोटा सा कार्यकर्ता हंू इसलिए यह तो दावा नहीं करता कि मैं ही दोबारा से चुनाव लडूंगा, लेकिन मैं यह दावा करता हंू कि नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर रघु शर्मा को हराया जाएगा। यह काम भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता कर सकता है। रघु शर्मा मुझे 70 हजार मतों से हराने का दावा करते हैं, लेकिन मेरा कहना है कि यदि चुनाव में रघु शर्मा को 70 हजार वोट मिल जाए तो वह मुंह मांगी रकम देने को तैयार है। गौतम ने कहा कि लोकसभा उपचुनाव जीतने के बाद शर्मा ने मानसिक संतुलन खो दिया है। ऐसे में उन्हें किसी मनोचिकित्सक को दिखाने की जरुरत है। शर्मा यह भूल गए है कि वर्ष 2013 में मैंने ही उन्हें केकड़ी में हराया है। यह माना कि उपचुनाव में केकड़ी से शर्मा को 34 हजार मतों की बढ़त मिली थी, लेकिन आज केकड़ी के मतदाता शर्मा को मोमबत्ती लेकर ढूंढ रहे हैं। उपचुनाव में सिर्फ केकड़ी में ही हार नहीं हुई बल्कि संसदीय क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में भजपा को हार का सामना करना पड़ा था। इसका यह मतलब नहीं कि विधानसभा के चुनाव में भी यही परिणाम सामने आएंगे। गौतम ने आरोप लगाया की घबराहट की वजह से ही केकड़ी में रघु सेना का गठन किया जा रहा है। आज भले ही रघु शर्मा इंकार करे, लेकिन उनके समर्थक प्रत्येक ग्राम पंचायत में सेना तैयार कर रहे हैं।
सांसद कोष का ब्यौरा देंः
गौतम ने कहा कि रघु शर्मा को अपने एक वर्ष के सांसद कोष के खर्च को ब्यौरा देना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद कोष की राशि को आवंटित करने में रघु शर्मा राजधर्म नहीं निभा रहे हैं। सांसद कोष की राशि अपने राजनीतिक स्वार्थों के लिए खर्च की गई है। गौतम ने कहा कि वह केकड़ी के विकास के मुद्दे पर रघु शर्मा से खुली बहस को तैयार है। मैंने अपने केकड़ी क्षेत्र में चिकित्सा, शिक्षा, सड़क आदि के कार्यों पर रघु शर्मा के कार्यकाल से ज्यादा राशि खर्च की है। केकड़ी की जनता अच्छी तरह जानती है कि वर्ष 2008 से 2013 तक का कायर्ककाल कैसा रहा है। जब मैं एक बार रघु शर्मा को हरा सकता हंू तो दूसरी बार भी हराने की क्षमता रखता हंू। गौतम ने रघु शर्मा के पुत्र सागर शर्मा का जन्म प्रमाण पत्र सार्वजनिक करने की मांग की है।
वसु के नेतृत्व में बनेगी सरकारः
गौतम ने कहा कि रघु शर्मा और कांग्रेस चाहे जितना जोर लगा ले, लेकिन राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में ही दोबारा से भाजपा की सरकार बनेगी। राजे प्रदेश की पहली मुख्यमंत्री है जो प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में जाकर अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड प्रस्तुत कर रही है। कांग्रेस ने जो कार्य अपने 30 वर्ष के शासन में नहीं किए वो राजे ने अपने पांच वर्ष के शासन में किए हैं।
एस.पी.मित्तल) (04-09-18)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
================================
अपने वाट्सएप ग्रुप को 7976585247 नम्बर से जोड़े
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...