अंबूजा सीमेंट के घायल जीएम को एयरएम्बुलैंस से दिल्ली के अपोलो अस्पताल ले जाया गया।

अंबूजा सीमेंट के घायल जीएम को एयरएम्बुलैंस से दिल्ली के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। किशनगढ़ एयरपोर्ट पर माकूल और त्वरित इंतजाम किए गए।
16 मार्च से किशनगढ़-इंदौर की हवाई सेवा भी शुरू। 

===========
1 मार्च को सुबह अजमेर के किशनगढ़ एयरपोर्ट पर उस समय हलचल मच गई, जब एयरएम्बुलैंस ने लैंड किया। यह एयरएम्बुलैंस अंबूजा सीमेंट के जनरल मैनेजर सुधीर कुमार सिंह को लेने आई थी। एयरपोर्ट के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि एयरएम्बुलैंस के आने की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर माकूल और त्वरित इंतजाम किए गए ताकि मरीज को जल्द से जल्द अपोलो अस्पताल पहुंचाया जा सके। हालांकि एक मार्च को एयरपोर्ट पर वीआईपी का भी जमावड़ा रहा। रुटीन फ्लाइट के साथ साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का चार्टर प्लेन भी खड़ा हुआ था। इन सब परिस्थितियों के बावजूद भी एयरएम्बुलैंस को लैंड और टेकऑफ करवाने का काम तेज गति से किया गया। मालूम हो कि अजमेर जिले के ब्यावर के निकट राबडिय़ाबास स्थित अंबूजा सीमेंट फैक्ट्री के जनरल मैनेजर सुधीर कुमार सिंह के साथ कुछ ग्रामीणों ने 29 फरवरी को मारपीट की थी। घायल जीएम को ब्यावर के अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर के पुष्कर रोड स्थित मित्तल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां मरीज की स्थिति सामान्य बनी हुई थी, अंबूजा सीमेंट प्रबंधन ने अपने जनरल मैनेजर के स्वास्थ का ख्याल करते हुए एयरएम्बुलैंस की सुविधा उपलब्ध करवाई और एक मार्च को सुबह एयरएम्बुलैंस से जीएम को दिल्ली ले जाया गया। अब जीएम का दिल्ली के अपोलो अस्पताल में चल रहा है। मित्तल अस्पताल के निदेशक मनोज मित्तल ने बताया कि जीएम सुधीर कुमार सिंह को अस्पताल में सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई थी। अस्पताल की आईसीयू एम्बुलैंस से ही जीएम को किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचाया गया। मित्तल ने किशनगढ़ एयरपोर्ट पर सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए निदेशक अशोक कपूर का आभार प्रकट किया है।
इंदौर की हवाई सेवा 16 मार्च से:
किशनगढ़ एयरपोर्ट के निदेशक अशोक कपूर ने बताया कि दिल्ली और हैदराबाद की उड़ानों के बाद अब 16 मार्च से किशनगढ़ एयरपोर्ट से इंदौर के लिए हवाई सेवा शुरू हो रही है। इंदौर से हवाई जहाज दोपहर 3 बजे रवाना होकर चार बजे किशनगढ़ पहुंचेगा। इसके बाद सायं साढ़े चार बजे किशनगढ़ से रवाना होकर साढ़े पांच बजे इंदौर एयरपोर्ट पर पहुंच जाएगा। किशनगढ़ से इंदौर का न्यूनतम किराया मात्र 2 हजार 799 रुपए निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में किशनगढ़ से देश के अन्य शहरों के लिए हवाई सेवा शुरू किए जाने की योजना है।
(एस.पी.मित्तल) (01-03-2020)
नोट: फोटो मेरी वेबसाइट www.spmittal.in
https://play.google.com/store/apps/details? id=com.spmittal
www.facebook.com/SPMittalblog
Blog:- spmittalblogspot.in
वाट्सएप ग्रुप से जोडऩे के लिए-95097 07595
M-09829071511 (सिर्फ संवाद के लिए)
Print Friendly, PDF & Email

You may also like...