डेंगू रोग के चलते अस्पतालों में ब्लड की ज्यादा मांग। अग्रसेन जयंती पर रक्तदान शिविर और मेडिकल कैम्प आयोजित। अजमेर के रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर शिवराज सिंह रावत पर 20 लाख रुपए के गबन का आरोप।

अजमेर में अग्रसेन जयंती के विभिन्न कार्यक्रमों के अंतर्गत 3 अक्टूबर को अग्रवाल पाठशाला के सभागार में रक्तदान शिविर और मेडिकल चेकअप कैम्प आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ महाराज अग्रसेन की प्रतिमा पर दीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर समाज सेवी हरीश गर्ग, सीताराम गोयल, शंकर बंसल, गोपालचंद गोयल, सतीश बंसल, अशोक पंसारी व संपादक ब्लॉगर एसपी मित्तल अतिथि के तौर पर उपस्थित रहे। सभी अतिथियों ने अपने संबोधन में माना कि डेंगू रोग के चलते सरकारी और निजी अस्पतालों में ब्लड की मांग की बढ़ गई है। ऐसे में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करना चाहिए। शिविर के संयोजक संदीप बंसल, लोकेश चौधरी ने बताया कि अग्रसेन जयंती पर पिछले 16 वर्षों से रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है। प्रतिवर्ष रक्तदाताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। 2 अक्टूबर के शिविर में जेएलएन अस्पताल, पंचशील स्थित क्षेत्रपाल अस्पताल की चिकित्सा टीमें उपस्थित रहीं। उन्होंने बताया कि जरुरतमंद व्यक्तियों को इन अस्पतालों से निशुल्क ब्लड मिल सकेगा। कोई भी जरूरतमंद व्यक्ति मोबाइल नम्बर 7410890000 पर संदीप गोयल से संपर्क कर सकता है। 3 अक्टूबर को ही अग्रवाल पाठशाला के परिसर में मेडिकल चेकअप कैम्प भी लगाया। शिविर के प्रभारी गिरिराज अग्रवाल ने बताया कि कैम्प में रक्तचाप, मधुमेह, हृदय रोग आदि की जांच की गई। जेएलएन अस्पताल के हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. आशीष कुमार अग्रवाल अपनी टीम के साथ उपस्थित रहे। कैम्प में आए सभी व्यक्तियों की निशुल्क जांच की गई।
20 लाख के गबन का आरोप:
अजमेर के श्रीनगर रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के मैनेजर शिवराज सिंह रावत पर 20 लाख रुपए के गबन का आरोप लगा है। पंप के मालिक सर्वेश सहगल ने अलवर गेट पुलिस थाने पर एक रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इस रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी रावत अगस्त 2019 से पंप के मैनेजर का काम कर रहा है। रावत ने विभिन्न मदों में कूटरचना कर 20 लाख रुपए तक का गबन किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। इस संबंध में और अधिक जानकारी मोबाइल नम्बर 9829071200 पर पंप मालिक सहगल से ली जा सकती है। 
S.P.MITTAL BLOGGER (03-10-2021)Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9799123137To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...