अजमेर के श्रीनगर गांव के युवा चार्टेट अकाउंटेंट अर्पित काबरा ने डब्ल्यूआईआरसी के चेयरमैन पद की शपथ ली। समारोह में देश के प्रमुख कारोबारी भी उपस्थित रहे।

25 फरवरी को मुंबई के बांद्रा में आयोजित एक भव्य समारोह में चार्टेट अकाउंटेंट की प्रतिष्ठित संस्थान डब्ल्यूआईआरसी (महाराष्ट्र, गुजरात व गोवा) के चेयरमैन पद की शपथ युवा चार्टेट अकाउंटेंट अर्पित काबरा ने ली। काबरा अजमेर के श्रीनगर गांव के निवासी हैं। अपने पिता जगदीश चंद काबरा के साथ मुंबई चले जाने के कारण वर्षों से मुंबई में ही रह रहे हैं। डब्ल्यूआईआरसी चार्टेट अकाउंटेंटों की एक प्रभाव और प्रतिष्ठित संस्था है। हाल ही में हुए चुनावों में अर्पित काबरा ने भारी मतों से चेयरमैन का चुनाव जीता। अर्पित काबरा के चाचा समाजसेवी सुभाष काबरा ने बताया कि भव्य समारोह में आनंद राठी, आरएल काबरा, पीसी गोधा जैसे बड़े कारोबारी उपस्थित रहे। समारोह में आनंद राठी ने कहा कि अर्पित काबरा में कम उम्र में ही डब्ल्यूआईआरसी के अध्यक्ष पद को हासिल किया है जो अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने ने उम्मीद जताई कि देश भर के खासकर महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा के चार्टेट अकाउंटेंट की समस्याओं के समाधान में अर्पित काबरा प्रभावी भूमिका निभाएंगे। समारोह में अर्पित काबरा ने चेयरमैन के लिए सभी का आभार जताया और भरोसा दिलाया कि चार्टेट अकाउंटेंटों की समस्याओं के समाधान के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। अर्पित काबरा के बारे में और अधिक जानकारी मोबाइल नंबर 9829071696 पर सुभाष काबरा से ली जा सकती है।

S.P.MITTAL BLOGGER (25-02-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 98290715112

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...