मसाणिया भैरव धाम पर नवरात्रि छठ मेले में श्रद्धालु उमड़े। देवास में 12 सौ साल पुरानी महादेव जी की धूणी पर महायज्ञ करवा रहे हैं डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी। अजमेर के नौसर माता मंदिर में 29 और 30 मार्च को नवरात्रि के विशेष धार्मिक आयोजन। पुष्कर के पत्रकार नाथू शर्मा का निधन।

तक राष्ट्रदूत में काम करने के बाद शर्मा दैनिक नवज्योति से जुड़ गए और अंतिम सांस तक नवज्योति के लिए काम करते रहे। शर्मा ने पुष्कर में पत्रकारिता तब शुरू की जब पुष्कर से खबरों का चलन नहीं के बराबर होता था। शर्मा पुष्कर के सबसे वरिष्ठ पत्रकारों में रहे। वे पुष्कर प्रेस क्लब के अध्यक्ष भी रहे। स्वास्थ्य खराब होने के कारण ही शर्मा ने नवज्योति में खबर भेजने के लिए अपने पुत्र नितिन शर्मा को प्रशिक्षित कर दिया था। 27 मार्च को ही स्वर्गीय नाथू शर्मा का अंतिम संस्कार पुष्कर स्थित श्मशान स्थल पर किया गया। अंतिम संस्कार में भाजपा, कांग्रेस के नेताओं ने भी भाग लिया। शर्मा के उठावने की रस्म 29 मार्च को होगी। शर्मा के निधन पर अजमेर जिले के पत्रकार जगत में शोक है। मोबाइल नंबर 8005690027 पर स्वर्गीय शर्मा के पुत्र नितिन शर्मा को संवेदनाएं दी जा सकती है। 

S.P.MITTAL BLOGGER (27-03-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...