गौशाला के लिए 37 बीघा भूमि के समर्पण के साथ भाजपा नेता अमर चंद जाजड़ा का नागौर के परबतसर में राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन। 5 जुलाई को हौसला बढ़ाने के लिए भाजपा विधायक दल के उपनेता डॉ. सतीश पूनिया भी आएंगे। जनसभा के साथ 15 हजार लोगों का जीमण भी।

अब जब राजस्थान में विधानसभा चुनाव के चार माह ही रह गए हैं तब विधायक बनने के इच्छुक भाजपा और कांग्रेस के नेता अपने अपने जन्मदिन या अन्य किसी तरीके से राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं। ताकि टिकट बांटने वालों का ध्यान आकर्षित हो सके। इसी सिलसिले में पांच जुलाई को नागौर के परबतसर के पीह में 37 बीघा भूमि के समर्पण का एक भव्य कार्यक्रम हो रहा है। करीब डेढ़ करोड़ रुपए मूल्य वाली यह भूमि पीह के सरपंच और भाजपा के युवा नेता अमरचंद जाजड़ा, श्री गोविंद परमार्थ गौशाला को दान दे रहे हैं। सरपंच जाजड़ा का कहना है कि गौशाला में डेढ़ करोड़ रुपए की लागत से नंदी घर का निर्माण भी करवाया जाएगा। नंदी घर का निर्माण राज्य सरकार की राशि से होगा। उन्होंने बताया कि इस गौशाला में अभी करीब ढाई हजार गाय है। गौशाला के पास मौजूदा समय में आठ बीघा भूमि है, लेकिन 37 बीघा भूमि और जुड़ जाने से यह गौशाला प्रदेश की चुनिंदा गौशालाओं में से एक हो जाएगी।  चूंकि उनका पूरा परिवार गौ भक्त है, इसलिए परिवार की भावनाओं के अनुरूप 37 बीघा भूमि का दान किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रात: सवा नौ बजे भूमि पूजन के कार्यक्रम के बाद गौशाला परिसर में ही एक जनसभा का आयोजन किया गया है। इस सभा को भाजपा विधायक दल के उपनेता डॉ. सतीश पूनिया संबोधित करेंगे। सभा में भाजपा के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे। इस आयोजन के बारे में और अधिक जानकारी मोबाइल नंबर 9252077707 पर अमर चंद जाजड़ा से ली जा सकती है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि आम सभा के बाद करीब 15 हजार लोगों के भोजन की व्यवस्था भी की गई है। वहीं राजनीति के जानकारों का कहना है कि इस आयोजन के पीछे जाजड़ा का राजनीतिक शक्ति प्रदर्शन भी है। जाजड़ा आगामी विधानसभा चुनाव में परबतसर से भाजपा उम्मीदवार के तौर पर दावेदारी जता रहे हैं। हालांकि जाजड़ा के साथ मान सिंह किनसरिया, दलपत सिंह रुणिचा, लोकेंद्र सिंह मिठड़ी, महिपाल सिंह, पूर्व विधायक राकेश मेघवाल भी दावेदारी जता रहे हैं। इसी प्रकार कांग्रेस की ओर से मौजूदा विधायक रामनिवास गावड़िया  के साथ साथ लच्छाराम बड़ारड़ा, पूर्व विधायक बिरधाराम, गिरधारी मुंदलिया आदि भी कांग्रेस की ओर से दावेदार हैं। मौजूदा विधायक रामनिवास गावड़िया को पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के कट्टर समर्थक हैं। वे पायलट के साथ दिल्ली भी गए थे। 
S.P.MITTAL BLOGGER (04-07-2023)
Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...