संगठन के प्रति समर्पण के कारण ही भाजपा का टिकट मिला। किशनगढ़ से इस बार 2019 से भी ज्यादा की बढ़त मिलेगी। मैं तो मोदी की जा प्रतिनिधि हूं-भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी।

अजमेर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी भागीरथ चौधरी ने कहा कि संगठन के प्रति समर्पण भाव के कारण ही उन्हें लगातार दूसरी बार उम्मीदवार बनाया गया है। विरोधी दल के नेता मेरी उम्मीदवारी पर गलत बयानी कर रहे है। मैंने पिछले पांच वर्षों में संसदीय क्षेत्र में जो सक्रिय भूमिका निभाई, उसी वजह से राष्ट्रीय नेतृत्व ने दोबारा से उम्मीदवार बनाया है। पार्टी का निर्देश था इसलिए मैंने हाल ही में किशनगढ़ से विधानसभा का चुनाव लड़ा। यह बात अलग है कि मुझे चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। विधानसभा चुनाव में समीकरण अलग थे, लेकिन मैं दावे से कह सकता हूं कि लोकसभा चुनाव में मुझे किशनगढ़ से वर्ष 2019 से भी ज्यादा मतों की बढ़त मिलेगी। गत बार भी मुझे सर्वाधिक वोट किशनगढ़ में ही मिले थे। चौधरी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव मैं नहीं बल्कि  भाजपा का आम कार्यकर्ता लड़ रहा है। 8 में से 7 विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा के विधायक है। सभी विधायक एकजुट होकर भाजपा को जिताने का काम कर रहे है। पिछले पांच वर्षों में अजमेर संसदीय क्षेत्र का जो भी व्यक्ति उनके पास आया, उसकी समस्या के समाधान का हर संभव प्रयास किया गया। क्षेत्र में चाहे रेल विकास हो या सड़क परिवहन। मेरे कार्यकाल में उल्लेखनीय काम हुआ है। संसदीय क्षेत्र के लोगों को अच्छी तरह पता है कि मैं सरल सुलभ उपलब्ध रहता हंू। सांसद बनने के बाद भी मेरे व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया। मैं पार्टी का आभारी हंू कि मुझे तीन बार विधायक का टिकट दिया। अब दूसरी बार भी सांसद का टिकट दिया है। जिस पार्टी का नेतृत्व नरेंद्र मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा जैसे सेवाभावी नेता कर रहे है, उस पार्टी को मेरे जैसा साधारण कार्यकर्ता क्या दे सकता है? लेकिन यह सही है कि मैंने अपने क्षेत्र की समस्याओं को संसद में उठाया। पार्टी ने जो भी निर्देश दिए उसकी पालना की। 
मोदी का प्रतिनिधि:
भाजपा प्रत्याशी चौधरी ने कहा कि भाजपा पूरे देश में पीएम मोदी के कार्यों और गारंटी पर चुनाव लड़ रही है। मैं भी मोदी का प्रतिनिधि बनकर चुनाव लड़ रहा हंू। मोदी की दृढ़ इच्छाशक्ति के कारण ही जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाया गया। अयोध्या में बने भव्य राम मंदिर से आज देशवासी गौरवान्वित है। नागरिकता संशोधन कानून लागू कर मोदी जी ने हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता दी है। तीन तलाक जैसी बुराई पर कानून बनाकर मुस्लिम महिलाओं को राहत प्रदान की गई है। मोदी सरकार ने जो आर्थिक प्रबंधन किया उसी का परिणाम है कि आज भारत दुनिया की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने जा रहा है। कांग्रेस कितना भी शोर मचा ले, लेकिन जिन गरीब लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ मिला है, वे मोदी जी की गारंटी को ही वोट देंगे। 

S.P.MITTAL BLOGGER (30-03-2024)

Website- www.spmittal.inFacebook Page- www.facebook.com/SPMittalblogFollow me on Twitter- https://twitter.com/spmittalblogger?s=11Blog- spmittal.blogspot.comTo Add in WhatsApp Group- 9929383123To Contact- 9829071511

Print Friendly, PDF & Email

You may also like...